Ticker

6/recent/ticker-posts

भोजपुरी फ़िल्मो की रियल टीआरपी क्वीन संजना पांडेय ने फिर से मचाई धूम फ़िल्म गवनवा के सारी में उनके अभिनय की हो रही है हर तरफ़ तारीफ़ .!

पटना (अनूप नारायण सिंह)अभी इसी हफ्ते अभिनेत्री संजना पाण्डेय अभिनीत एक फ़िल्म टेलीविजन पर आई है गवनवा के साड़ी , इस फ़िल्म ने छप्पड़ फाड़ टीआरपी बटोरी थी और टीआरपी के मामले में इस फ़िल्म ने तो बड़ी बड़ी फिल्मों को काफी पीछे छोड़ दिया था। संजना पाण्डेय लगातार अपनी हिट फिल्मों से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाकर रखा है और आज की तारीख में वो पब्लिक चॉइस बन गई हैं। यूँ तो आमतौर पर हर हफ्ते ही टेलीविजन पर कई फिल्में प्रसारित होती हैं लेकिन सभी फिल्में सुर्खियों में जगह नहीं बना पाती हैं लेकिन यही परिपाटी तब टूट जाती है जब अभिनेत्री संजना पाण्डेय की कोई फ़िल्म टेलीविजन पर प्रसारित होती है । पिछले लगातार दो सालों से हिट फिल्म और हाई टीआरपी देने का सिलसिला जो संजना पाण्डेय की फिल्मों ने शुरू किया है उसका सिलसिला लगातार जारी है और संजना पाण्डेय अपनी हाई टीआरपी वाली फिल्मों के जरिये आज भी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं । टीआरपी क्वीन अभिनेत्री संजना पाण्डेय की आने वाली फिल्में हैं आँगन के लक्ष्मी पार्ट 2 , सासु जी महान , ये दोनों फ़िल्में एंटरटेन रँगीला पर आएंगी । वहीं सास बहू चली स्वर्गलोक व सास बहू और साजिश B4U भोजपुरी पर आएंगी। इसके साथ ही इनकी फ़िल्म हर घर की यही कहानी ने पिछले तीन सालों में सबसे अधिक टीआरपी बटोरने का रिकॉर्ड कायम किया है ।
 हाई टीआरपी बटोरने के मामले को देखते हुए तो आजकल यही कहा जा सकता है कि संजना पाण्डेय ही हैं असली टीआरपी क्वीन। अब आने वाले दिनों में भी संजना पाण्डेय अपनी फिल्मों के जरिये दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर डोज देने की तैयारी में हैं और उनका हाई टीआरपी का यह सिलसिला भी दर्शकों को खूब मनोरंजन उपलब्द्ध कराएगा।

Post a Comment

0 Comments