Ticker

6/recent/ticker-posts

बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांंडे का निधन हो गया है। उनकी मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर बताया जा रहा है। इसकी जानकारी पूनम के इंस्टाग्राम हैंडल पर दी गई है। जिसमें लिखा है कि उनका आज सुबह निधन हो गया है।उनके सोशल मीडिया हैंडल पर जो पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें लिखा है,"ये सुबह हमारे लिए दुख भरी है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर व्यक्ति जो कभी भी उनसे मिला, उसे उनसे प्रेम मिला। दुख के इस समय में, हम अपनी गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम उनके द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।"
 पूनम पांडे एक बेहद फेमस मॉडल थीं. उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी. अपने इस दावे के साथ, वह पहली बार विवादों में आई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो पूनम पांडे को आखिरी बार  कंगना रनौत के रियलिटी शो में देखा गया था.  पूनम की सैम बॉ्म्बे संग शादी विवादों में रही थी
पूनम ने सैम बॉम्बे से शादी कर भी खूब सुर्खी बटोरी थी. यह शादी सभी के लिए एक सरप्राइज की तरह थी. हालांकि उनकी शादी टिक नहीं पाई थी. उन्होंने 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद अपने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

Post a Comment

0 Comments