Ticker

6/recent/ticker-posts

लोजपा में शामिल है तेज के हनुमान जगदानंद सिंह और तेजस्वी के खिलाफ खोला मोर्चा

जिस आकाश यादव के लिए तेज प्रताप यादव ने अपने परिवार के लोगों की मुखालफत शुरू कर दी थी वही अकाश यादव छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष हटाए जाने के बाद पशुपति पारस की अगुवाई वाली लोजपा में शामिल हो गए।तेज प्रताप यादव के करीबी माने जाने वाले आकाश यादव शुक्रवार को एलजेपी में शामिल हो गए. देश की राजधानी नई दिल्ली स्थित एलजेपी केन्द्रीय कार्याल्य में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस और बिहार एलजेपी के अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज की उपस्थिति में छात्र आरजेडी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने अपने सैकड़ों समर्थकों और छात्र नेताओं के साथ एलजेपी का दामन थामा और सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए आकाश यादव ने कहा कि 8 साल पहले जिस आरजेडी (RJD) की सदस्यता उन्होंने ली थी, वह गरीबों की पार्टी थी. जय प्रकाश, लोहिया की विचारधारा पर चलने वाली पार्टी थी. लेकिन आज आरजेडी वो आरजेडी नहीं, जहां गरीबों की सुनी जाती थी. यह दल अब अलाउद्दीन खिलजी के सिद्धांत पर चलने लगी है, जहां सत्ता और वर्चस्व के लिए किसी की भी बलि चढाई जा सकती है.आकाश ने कहा कि आरजेडी में तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह के आतंक से सभी परेशान और प्रताड़ित हैं. तेजस्वी यादव को अब गरीबों और किसानों के पसीने से बदबू आने लगी है. उनको लगता है कि वो लालू यादव के नाम पर मुख्यमंत्री बन जाएंगे पर उनके इरादों को बिहार की जनता समझ चुकी है.आकाश ने कहा, ” तेजस्वी यादव ने विधानसभा चुनाव के दौरान ही मुझे टॉरगेट कर लिया था. जब मैंने लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर हटाने का विरोध किया था. लेकिन तेज प्रताप से व्यक्तिगत संबंध के कारण मैं आरजेडी में बना रहा. जगदानंद सिंह ने कहा कि छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव बने कब? मैं उनको बता देना चाहता हूं कि जब मैं छात्र आरजेडी का प्रदेश अध्यक्ष था ही नहीं तो चुनाव आयोग में मुझे छात्र आरजेडी का अध्यक्ष बता किसने स्टार प्रचारक बनवा दिया?”

Post a Comment

0 Comments