Ticker

6/recent/ticker-posts

बिहार चुनाव : पारामेडिकल एवं नर्सिंग एसोशिएसन ने भाजपा को समर्थन देने का किया आवाह्न


 

पटना (1 नवम्बर 2020) : बिहार के पारा-मेडिकल एवं नर्सिंग संस्थानों के एसोसियेशन ने स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में विकास का हवाला देकर विधानसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की है। साथ ही, राज्यवासियों से भी भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया।

आज पटना में आयोजित प्रेसवार्ता में अम्बेडकर ग्रुप ऑफ एजुकेशन सह पारामेडिकल एवं नर्सिंग एसोशिएशन (पटना) के अध्यक्ष डॉ कौशल किशोर गिरी ने कहा कि भाजपा के मार्गदर्शन में राज्य में सैकड़ों पारा-मेडिकल एवं नर्सिंग संस्थानों को खोलने का मार्ग प्रशस्त किया गया तथा नर्सिंग विद्यार्थियों को सरकारी नौकरी हेतु अवसर भी प्रदान किया गया जिससे आज राज्य की युवा-युवतियाँ नर्सिंग शिक्षा प्राप्त कर रोजगार के साथ-साथ राज्य की जनता की सेवा भी कर रही हैं। कोरोना संक्रमण काल में इन पारा-मेडिकल एवं नर्सिंग कर्मचारियों ने अत्यन्त महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

डॉ गिरी ने कहा कि भाजपा गठबंधन की सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय के नेतृत्व में नर्सिंग, पारामेडिकल एवं फार्मेसी संस्थानों को राज्य में खोलने हेतु अवरोध को खत्म कर स्थानीय लोगों को प्रोत्साहित किया गया।

इन परिस्थितियों को देखते हुए राज्य पारा मेडिकल एवं नर्सिंग एसोशिएसन ने भविष्य में राज्य में विकास की उम्मीद से पुनः भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपना समर्थन देने का निर्णय लिया है।

प्रेस वार्ता में पारामेडिकल एवं नर्सिंग एसोशिएशन अध्यक्ष डॉ कौशल किशोर गिरी के साथ डॉ उमेश प्रसाद गुप्ता (निदेशक प्रमुख-एन.आई.एच.ई.आर.), डॉ अभिजीत, पंकज यादव, उमाशंकर प्रसाद, राजेश पाण्डेय तथा नर्सिंग एवं पारामेडिकल संस्थानों के कई निदेशक एवं प्रतिनिधि मौजूद थे।